Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Jio Phone में Video Download कैसे करे 2021~ बहुत आसानी से


jio phone me video download kaise kare


Jio Phone में Video Download कैसे करे? दोस्तों क्या आप जियो फोन का इस्तेमाल करते हैं । और उसमे वीडियो डाउनलोड कैसे करें की जानकारी चाहते हैं। अगर आपका जवाब हां है तो आप बिल्कुल सही जगह पर है। क्योंकि आज हम आपको jio phone mein download kaise kare की पुरी जानकारी देने वाले हैं। ताकि आप जियो फोन में भी इंटरनेट से अच्छी अच्छी विडियो डाउनलोड कर सके।



जियो फोन बहुत ही कम दाम में मिलता है। लेकिन उसमें भी Internet चला सकते हैं । वो भी बहुत ही फास्ट Jio Phone में Youtube , Facebook , WhatsApp, Instagram भी चला सकते हैं।  बहुत लोगों का सवाल रहता है कि जियो फोन में वीडियो डाउनलोड कैसे करते हैं ? मैं कहता हूं कि Jio Phone में Video Download करना बहुत आसान है। बस आप इस पोस्ट को पुरा पढ़ें।


आज की इस पोस्ट में आप सीखने वाले हैं jio phone me video download kaise kare 2021 , जियो फोन में mp3 सॉन्ग कैसे डाउनलोड करें, जियो फोन में वीडियो गाने कैसे डाउनलोड करें , Jio Phone में Video Download करने का तरीका 


Kotak Mahindra Bank zero balance account opening online

दोस्तों यहां पर हम आपको तीन तरीके बताने वाले हैं इनमें से आपको जो तरीका पसंद आए उसे आप इस्तेमाल कर सकते हैं। ये तीनों तरीका Work करता है। ऐसे तो आप बहुत सारे तरीके देखें होंगे लेकिन इन तरीकों से आप बहुत आसानी से Jio Phone में Video Download कर पाएंगे हमारे पास भी Jio Phone है । उनमें Video Download करने के लिए हम इन्हीं तरीका का इस्तेमाल करते हैं। 


Jio Phone Me Video Download Kaise Kare | जियो फोन में वीडियो डाउनलोड कैसे करें 


आइए अब Jio Phone में Video Download करने का तरीका जानते हैं । अगर आप विडियो डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए स्टेप को ध्यान से पढ़ें । सबसे पहले तो आप अपने मोबाइल का डाटा चालू कर लिजिए इसके बाद क्या करना है आइऐ जानते हैं।


इसे भी पढ़े :-


2022 में होली कब है

2022 में सरस्वती पूजा कब है

2022 में होली कब है


Step-1. सबसे पहले आप अपने Jio Phone में Google को Open करें । अब आपको Search Box में genyoutube लिखकर सर्च करना है। 


Step-2. सबसे पहले नम्बर पर www.genyt.net का Official website आ जाऐगा उस पर Click करें।


jio phone mein download karne ka tarika
jio phone mein download karne ka tarika


Step-3. वेबसाइट पर जैसे ही आप जाएंगे राइट साइड में एक Search Box दिखाई देगा । उसमें आप किसी भी विडियो को सर्च कर सकते हैं। या कोई भी Youtube Video का लिंक उस Search Box में Paste कर सकते हैं। 


jio phone mein download karne ka tarika


Step-4. अब आपके सामने बहुत सारे विडियो आ जाऐगा किसी भी विडियो पर Click करें लेकिन यहां पर आपको एक बात का ध्यान रखना है जैसे ही आप किसी भी विडियो पर Click करेंगे आपके सामने विज्ञापन आऐगा Back Button दबाऐं । अब आप थोड़ा Scroll Down करें नीचे आपको Download link मिल जायेगा किसी भी लिंक पर क्लिक करें 

jio phone me video download

jio phone me video download


Step- 5. जैसे ही आप किसी लिंक पर क्लिक करेंगे वैसे ही आपके सामने एक New Page Open होगा उसमें विडियो है Video के ऊपर क्लिक करे नीचे में Three Dotte दिखाई देगा उस पर Click करें अब Download का Option आ जाऐगा Download पर Click करें Video Download होना शुरू हो जाऐगा। 


jio phone me video download


jio phone me video download


Note - यहां पर आपको Video सभी Quality में मिल जायेगा आपको जो भी Quality का Video डाउनलोड करना है उस पर Click करें और Video Download करें।अगर आप फोटो को सुन्दर बनाने वाला ऐप्स के बारे में जानकारी चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Jio Phone Me Youtube Se Video Download Kaise Kare | जियो फोन में यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड कैसे करें 


आप Jio Phone में यूट्यूब पर बहुत सारे विडियो देखते होंगे उसमें से कुछ विडियो आपके काम का होता है। और उसे बार बार देखने की जरूरत पड़ता होगा ऐसे में आप सोचते होंगे कि youtube se video download kaise kare jio phone me तो यह आपके लिए है । इन तरीकों से आप Youtube से कोई भी विडियो बहुत आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं । और उसे अपने Files में Save करके रख सकते हैं। आपको तो मालूम ही होगा कि Youtube किसी भी विडियो को डाउनलोड करने की अनुमति नहीं देता है। Download करने की अनुमति देता भी है तो वह विडियो Youtube में ही कुछ दिनों के लिए Download होता है उसके बाद वह अपने आप हट जाता है। 


लेकिन इन तरीकों से आप Youtube Video को हमेशा के लिए Download कर सकते हैं। और जब मन करें तब बिना इंटरनेट चालू किऐ उस विडियो को देख सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि jio phone ke youtube se video download kaise kare विडियो डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप को ध्यान से पढ़ें। ऐसे तो आप ऊपर बताए गए तरीकों से भी Youtube Video Download कर सकते हैं । 



Step-1. सबसे पहले आपको Youtube में जाना है । और जो भी विडियो आपको पसंद है । और जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। उस विडियो का लिंक Copy कर लें 


Step-2.  अब आपको jio phone के browser को Open करना है। और Search Bar में Savefrom.net लिखकर सर्च करना है।सर्च करने के बाद Savefrom.net का Website Open हो जाऐगा।



Step-3. अब आपको एक Box दिखाई देगा उस Box में Youtube Video का लिंक जो आप Copy किऐ थे उसे Paste करें जैसे ही आप Link को Paste करेंगे वैसे ही आपके सामने Video Download करने का Option आ जाऐगा । Download के Option पर Click करें अब आपका विडियो डाउनलोड होना शुरू हो जाऐगा। उदाहरण के लिए नीचे फोटो में दिखाया गया है।


jio phone mein download kaise kare
jio phone mein download kaise kare

Jio Phone में  Video Download कैसे करे ?- (Y2Mate.com से वीडियो डाउनलोड करें )


अगर आप Jio Phone में विडियो डाउनलोड करना चाहते हैं तो यह तरीका भी आपके लिए सही हो सकता है इन तरीकों से भी आप विडियो डाउनलोड कर सकते हैं। jio phone me video download kaise kare in 2021 आइए जानते हैं। 



Step-1. सबसे पहले आपको Youtube Video का लिंक Copy कर लेना है। जो विडियो आपको पसंद हो Youtube पर जाऐ Video Search करें उसके लिंक Copy करें।




Step-2. अब आपको अपने jio phone में Google Open करना है। और सर्च बार में Y2Mate.com लिखकर सर्च करना है। सर्च करने के बाद यह वेबसाइट Open हो जाऐगा।



Step-3. अब इस वेबसाइट पर एक Box दिखाई देगा जो लिंक आप Copy किऐ है उस लिंक को इस Box में Paste कर दे। जैसे ही आप विडियो का लिंक पेस्ट करेंगे वैसे ही आपके सामने डाउनलोड करने का Option आ जाऐगा आपको जिस Quality में विडियो डाउनलोड करना है बस उसके आगे Download का Button है उस पर Click करें आपका विडियो डाउनलोड होना शुरू हो जाऐगा। आपके सुविधा के लिए नीचे इमेज में दिखाया गया है।


jio phone me video download kaise kare hindi
jio phone me video download kaise kare


इस तरह से आप Jio Phone में Video Download कर सकते हैं । यहां पर हम आपको तीन वेबसाइट के बारे में जानकारी दिए है जहां से आप Youtube Video Download कर सकते हैं। इनमें से आपको जो वेबसाइट पर सुविधा लगें आप विडियो डाउनलोड कर सकते हैं। जियो फोन में वीडियो डाउनलोड कैसे करें इससे संबंधित हम यहां पर एक विडियो भी दिऐ है जिन्हें देखकर आप समझ सकते हैं और jio phone me video download कर सकते हैं।



Conclusion :


मैं उम्मीद करता हूं कि आपको jio phone me video download kaise kare की जानकारी पसंद आया होगा अगर आपको यह जानकारी पसंद आया तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें। इसके साथ ही साथ हम jio phone mein download karne ka tarika भी बताऐ है । jio phone mein download kaise kare से संबंधित अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप कमेंट करके पुछ सकते हैं। 


इसे भी पढ़ें :-

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

close