Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Sandes App Apk Download कैसे करें | Gims App क्या है पुरी जानकारी


sandes app apk download kaise kare


Sandes app apk Download kaise kare : हेल्लो दोस्तों क्या आप भी sandes app apk download करना चाहते हैं । और जानना चाहते हैं कि gims app क्या है। gims app download कैसे करें अगर आपका जवाब हां है तो आप बिल्कुल सही जगह पर है क्योंकि आज हम आपको इस पोस्ट में sandes app apk download कैसे करें की पुरी जानकारी देने वाले हैं।


दोस्तों क्या आप भी Whatsapp के New Policy के कारण WhatsApp के Best Alternative की तलाश कर रहे हैं। तो आज आपका तलाश पुरी हुआ क्योंकि Government ने एक चैट एप्लिकेशन लांच कर दिया है । जो कि 100% Indian है । और इसमें end of encryption दिया गया है। मतलब sandes app पुरी तरह से Safe और Secure है दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको sandes app apk download kaise kare और sandes app par account kaise banaye की पुरी जानकारी देने वाले हैं।


दोस्तों आपके जानकारी के लिए एक बात बता दूं कि यह एप्लिकेशन iOS में sandes के नाम से दिखाई देगा और Android में gims के नाम से यहां पर हम आपको gims app install करने का तरीका बताने वाले हैं।



iOS वाले sandes app apk download कैसे करें?



अगर आप iOS Users है तो आप sandes app को सीधे App Store से डाउनलोड कर सकते हैं। अपने फोन में App Store Open करें और सर्च बॉक्स में sandes app लिखकर सर्च करें। अब आपके सामने sandes app आ जायेगा इसे डाउनलोड करें। अगर आप sandes app par account kaise banaye की जानकारी चाहते हैं तो नीचे पढ़ें


Android वाले sandes app apk download कैसे करें ?


अगर आप Android यूजर्स हैं तो आप इसे Google Playstore पर से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं क्योंकि अभी ये Playstore पर उपस्थित नहीं है। फिर भी अगर आपको sandes app apk download करना है तो आप उसे बहुत आसानी से कर सकते हैं। sandes app for android के लिए डाउनलोड कैसे करेंगे आइए जानते हैं।


sandes app apk download करने के लिए आपको इसके Official Website पर जाना पड़ेगा Official Website पर जाने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक करें gims app install अब sandes app का Official Website Open हो जाऐगा।


अब Download पर click करें और नीचे में एक Pop up Windows Open होगा उसमें ok पर click करें अब यह डाउनलोड हो जाऐगा । gims app install करें यह Android Mobile में यह एप्लिकेशन gims के नाम से दिखाई देगा इसे Open करें आइऐ अब जानते हैं कि gims app पर अकाउंट कैसे बनाएं ? 


sandes app apk download





Sandes App Par Account Kaise Banaye :  


Step: # 1


सबसे पहले gims app को open करें अब आपसे कुछ परमिशन मांगेगा आप Allow पर click करें।


Step: # 2


जैसे ही gims app Open होगा आपको 2 option दिखाई देगा आप Mobile पर click करें जैसा नीचे फोटो में दिखाया गया है।


sandes app enter your mobile number


Step: # 3


अब आप यहां पर अपना मोबाइल नंबर डालें और Get OTP पर click करें।


sandes app Mobile Number



Step: # 4


अब आपके मोबाइल नम्बर पर OTP आया होगा उसे यहां पर डालें और ऊपर Next पर click करें


sandes app otp



Step: # 5


जैसे ही आप Next पर click करेंगे वैसे ही आपके सामने एक New Page Open होगा उसमें आपको अपना Name डालना है और NEXT के बटन पर क्लिक करना है।



sandes app enter your name



Step: # 6


जैसे ही आप Next पर click करेंगे वैसे ही आपके सामने एक New Page Open होगा उसमें आपसे Gender पुछा जाएगा आप Male है या Female उसे Select करें और Next पर Click करें।


sandes app select your gender


Step: # 7


अब यहां पर आपको अपना Photo अपलोड करना है। Photo Upload करने के लिए Camera आइकॉन पर click करें और अपना फोटो Select करें फिर NEXT पर click करें। या नहीं तो आप बाद में भी Photo Upload कर सकते हैं इसके लिए Skip पर click करें।



sandes app upload image



Step: # 8


अब Allow location पर click करें या नहीं तो आप Skip भी कर सकते हैं।


sandes app link



Congratulations ! अब gims app पर आपका अकाउंट बन गया है अब आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। आइए अब जानते हैं । दोस्तों इस तरह से आप sandes app apk download कर सकते हैं और sandes app govt of india का यह एप्लिकेशन है आप इस पर विश्वास कर सकते हैं। 


दोस्तों अगर आपको gims app इस्तेमाल करना है या आपको कुछ समझ में नहीं आया तो आप इसे विडियो के माध्यम से समझ सकते हैं । इस विडियो में भी बहुत अच्छी तरह से समझाया गया है।





Conclusion:


मैं उम्मीद करता हूं कि आपको sandes app apk download करना आ गया होगा अगर आपको यह जानकारी पसंद आया तो इसे शेयर जरुर करे अगर आपके मन में sandes app apk download करने से संबंधित कोई सवाल है तो आप कमेंट करके पुछ सकते हैं। साथ ही साथ आप gims app install कैसे करें ये भी सीखें । 


इसे भी पढ़ें :-

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

close