Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Madam Chief Minister Full Movie Download Online Leaked by Filmyzilla 480p ,720p


Madam Chief Minister full movie download


Madam Chief Minister Full Movie Download : क्या आप मैडम चीफ मिनिस्टर फुल मूवी डाउनलोड करके देखना चाहते हैं अगर हां तो आप बिल्कुल सही जगह पर है। क्योंकि आज हम आपको Madam Chief Minister Movie के बारे में जानकारी देने वाले हैं। और साथ ही साथ आपको इस फिल्म की स्टोरी भी बताने वाले हैं। अगर आप Filmyzilla , Filmywap और Movierulz जैसी पायरेटेड वेबसाइट से यह Movie Download करने की सोच रहे हैं तो इस पोस्ट को जरूर पढ़ें।


यहां पर हम आपको Madam Chief Minister Full Movie Download नहीं करवा रहे हैं बल्कि इसके बारे में आपको जानकारी दे रहे हैं कि Legal तरीके से इस फिल्म को कैसे देख सकते हैं। और नाही  किसी पायरेटेड वेबसाइट से madam chief minister movie download 720p करने की सलाह दे रहे हैं । क्योंकि पायरेटेड वेबसाइट से फिल्म Download करना illegal है। पायरेटेड वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करने से क्या होता है इसके बारे में आगे जानेंगे 



Madam Chief Minister Movie Release Date


Madam Chief Minister यह एक 2021 की भारतीय हिन्दी भाषा की political drama फिल्म है । इस फिल्म को 22 January 2021 को  पुरे भारत में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में ऋचा चड्डा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म को AA Films के द्वारा Distributed किया गया है। इस फिल्म को Subhash Kapoor के द्वारा लिखा गया है और इस फिल्म को Bhushan Kumar,Krishan Kumar,Naren Kumar और Dimple Kharbanda इन सभी के द्वारा Produced किया गया है।



Movie

Madam Chief Minister

Directed by

Subhash Kapoor

Produced by

Bhushan Kumar

Krishan Kumar

Naren Kumar

Dimple Kharbanda

Written by

Subhash Kapoor

Starring

Richa Chadda

Distributed by

AA Films

Release Date

22 January 2021

Language

Hindi



Madam Chief Minister Movie Cast


  • Richa Chadda as Tara Roopram
  • Manav Kaul as Danish Khan
  • Akshay Oberoi as Indramani Tripathi
  • Saurabh Shukla as Master Surajbhan
  • Subhrajyoti Barat as Arvind Singh
  • Nikhil Vijay as Bablu
  • Boloram Das as Sundar
  • Sangam Bahuguna as Khushwaha
  • Shreya Awasthi as Dr. Laxmi
  • Raviza Chauhan as Shashi Rai
  • Sushil Shukla as Ansari
  • Raj Vardhan Pandey as killer


Madam Chief Minister Movie Story


madam chief minister full movie download filmywap
madam chief minister full movie download filmywap

मैडम चीफ मिनिस्टर मूवी में एक ऐसी लड़की की कहानी है। जो सबसे शक्तिशाली महिला होने के नाते किसी से भी नहीं मिलती है। इसका नाम तारा रूपराम (ऋचा चड्ढा) है । और इनका जन्म 1982 में उत्तर प्रदेश के एक गाँव में हुआ था । और उसी दिन इनके पिता रूपराम (मुक्तेश्वर ओझा)  को एक उच्च जाति के सदस्यों द्वारा मार दिया जाता है । तारा की दादी यह सुन कर बहुत क्रोधित हो जाती है। और इसी को वह इस अनहोनी का आरोप तारा पर लगाती है।और तारा को मारने की कोशिश भी करती है। लेकिन तारा की मां उसे बचा लेती है।  कई वर्षों के गुजर जाने के बाद, तारा बड़ी हो जाती है और एक विश्वविद्यालय में लाइब्रेरियन के रूप में काम करती है । 


वह एक राजनीतिक उत्तराधिकारी और विश्वविद्यालय में राजनीतिक रूप से सक्रिय छात्र इंद्रमणि त्रिपाठी (अक्षय ओबेरॉय) के साथ शारीरिक संबंध भी रखती है । एक दिन, तारा इंद्रमणि से कहती है कि वह गर्भवती है । और वह इंद्रमणि से शादी करना चाहती है । जिसके लिए इंद्रमणि यह स्पष्ट करता है। कि जातिगत मतभेदों के कारण यह संभव नहीं है । वह उसे बच्चे का गर्भपात कराने की सलाह देता है । वह मना करती है और उसे बेनकाब करने की धमकी देती है । जब वह जंगल में काम कर रही होती है तो उसके गुंडे उस पर हमला करते उसके बाद क्या हुआ यह जानने के लिए Madam Chief Minister Movie आपको पुरी देखना होगा इस फिल्म को एक बार जरूर देखें इस छोटी सी कहानी से पाता चलता है कि फिल्म बहुत ही जबरदस्त है।


Madam Chief Minister (2021) HDRip Hindi Full Movie Watch Online Free


madam chief minister full movie download filmyzilla
madam chief minister full movie download filmyzilla

मैडम चीफ मिनिस्टर मूवी Netflix पर Available है । अगर आप Netflix का Subscription लिए है तो इस Movie को आप बहुत आसानी से Netflix पर Legal तरीके से देख सकते हैं। इसे अपने मोबाइल या कम्प्यूटर में डाउनलोड भी कर सकते हैं।अगर आपके पास Netflix का Subscription नहीं है तो इस Movie को आप कैसे देखेंगे पोस्ट को लास्ट तक पढ़ें आपको जानकारी मिल जाऐगा।



Madam Chief Minister Full Movie Download Online Leaked by Filmyzilla , Filmywap , Khatrimaza 480p ,720p ,1080p


अभी के समय में बहुत सारे पायरेटेड Movie Downloading वेबसाइट है । जो अपने वेबसाइट पर पायरेटेड कन्टेंट प्रोवाइड कराती है। जैसे Khatrimaza, Tamilrockers और Fzmovies ये सभी पायरेटेड वेबसाइट है । और यह Illegal तरीका है किसी भी फिल्म को देखने का इसलिए बहुत सारे लोग गूगल पर madam chief minister full movie download filmyzilla लिखकर सर्च करते हैं। ताकि वह इस फिल्म को इस पायरेटेड वेबसाइट से डाउनलोड कर सके । अगर आप भी यही गलती करते हैं तो आप ऐसी पायरेटेड वेबसाइट से किसी भी Movie को डाउनलोड नहीं करें पकड़े जाने पर आपके ऊपर कानून करवाई किया जा सकता है। किसी भी Movie को देखने के लिए आप हमेशा सही तरीका ही अपनाये   Legal तरीके से इसे आप OTT Platforms जैसे Amazon Prime Video, Youtube , Hotstar, Sony Liv, Voot, Bigflix, ZEE5, इत्यादि पर देख सकते हैं। 



Madam Chief Minister Full Movie Download Telegram Link 2021 


अभी के समय में आपको टेलीग्राम पर बहुत सारे Movie Downloading Group मिल जायेगा । जहां से आप madam chief minister movie download 720p कर सकते हैं। लेकिन ये भी तरीका illegal है। मैं आपसे हमेशा यही कहता हूं कि आप किसी भी Movie को डाउनलोड या देखने के लिए हमेशा सही तरीका ही अपनाये इन सभी पायरेटेड वेबसाइट से दूर रहें। 


Madam Chief Minister Full HD Movie Download Official Trailer 720p, 480p


यहां पर मैडम चीफ मिनिस्टर मूवी का Trailer दिया गया है जिन्हें आप देख कर अनुमान लगा सकते हैं कि ये फिल्म कैसा है। इसलिए एक बार इस Trailer को जरूर देखें अगर आप पुरी फिल्म देखना चाहते हैं तो आप Madam Chief Minister Movie को Netflix पर देख सकते हैं।




-: DISCLAIMER :-


भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content की चोरी करना कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम Piracy का पूर्ण विरोध करते हैं। Indiantiming.com किसी भी Torrent/Piracy वेबसाइट का न तो समर्थन करता हैं और न ही उसे बढ़ावा देता हैं। बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं पायरेसी वेबसाइट से फिल्में Downloading/Streaming करना गैरकानूनी है और आपको बड़ी मुसीबत में डाल सकता है। हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते हैं।  इस वेबसाइट का उद्देश्य किसी भी Piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन देने के लिए बिल्कुल भी नहीं है। कृपया आप लोग ऐसी वेबसाइट से दूर रहे और और फिल्म डाउनलोड करने का सही तरीका अपनायें अगर आपको फिल्म ही देखना है तो आप सही तरीका अपनाएं जैसे  YouTube, Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar etc पर legal तरीके से देख सकते हैं। धन्यवाद!


Conclusion :


मैं उम्मीद करता हूं कि आपको Madam Chief Minister Full Movie Download की जानकारी पसंद आया होगा अगर आपको madam chief minister movie download 720p की जानकारी पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें अगर आपके मन में कोई सवाल या सुझाव है तो आप कमेंट करके जरूर बताएं।


इसे भी पढ़ें :-



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

close