Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Real Research ऐप से पैसा कैसे कमाऐं ?


real research app se paise kaise kamaye


Real Research ऐप से पैसा कैसे कमाऐं : हेल्लो दोस्तों क्या आप भी Real Research App से पैसा कमाना चाहते हैं । अगर आपका जवाब हां है तो आप बिल्कुल सही जगह पर है क्योंकि आज हम आपको Real Research App Se Paise Kaise Kamaye की पुरी जानकारी देने वाले हैं। साथ ही साथ आप यह भी जानेंगे कि इस एप्लिकेशन की मदद से आप कितना पैसा कमा सकते हैं या फिर नहीं कमा सकते हैं। 



Real Research ऐप से पैसा कैसे कमाऐं ?



आपको मालूम होगा कि यह एक Earning Application है। यहां पर आपको Survey दिया जाता है। इस Survey को अगर आप पुरा करते हैं तो इसके बदले में आपको कुछ Reward दिया जाता है। जो कि TNC में होता है। 1 TNC = 1.35 रूपये होता है। इसे आप अपने बैंक अकाउंट या Paytm Payment Bank में Withdraw कर सकते हैं।



इसमें आप दो तरह से पैसे कमा सकते हैं


  1. Survey पुरा करके मतलब इसमें आपको Survey दिया जाता है । जब आप इन Survey को पुरा करेंगे आपको 

Reward दिया जायेगा । 


  1.  Refer And Earn से पैसे कमा सकते हैं यहां पर जब आप अपने दोस्तों को अपना Referral link शेयर करेंगे और वह आपके Referral link से Real Research App को डाउनलोड करेंगे तो उसके बदले में आपको पैसा दिया जायेगा अगर आप एक दोस्तों को अपने Referral link से डाउनलोड करवाते हैं तो आपको 40- 45 रूपये मिल जाऐगा। अगर आप इसी तरह दस दोस्तों को डाउनलोड करवाते हैं तो आपको 400 - 450 रूपये मिल जाऐगा।



Real Research App डाउनलोड कैसे करें?



यह एप्लिकेशन आपको Google Playstore पर भी मिल जाऐगा आप वहां पर Real Research App सर्च करके डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन अगर आप वहां से डाउनलोड करते हैं तो आपको कुछ खास फायदा नहीं होने वाला है। अगर आप किसी के Referral link  से डाउनलोड करते हैं तो आपको 50 रूपये बहुत आसानी से मिल जाऐगा। अगर आप 50 रूपये का Reward लेना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए लिंक से डाऊनलोड कर सकते हैं। 





Real Research App पर अकाउंट कैसे बनाऐं ?



अब आइए जानते हैं कि Real Research App पर अकाउंट कैसे बनाऐं इस पर अकाउंट बनाएगें तभी आप इस पर पैसा कमा सकते हैं । इस पर अकाउंट बनाना बहुत आसान है बस आप नीचे दिए गए स्टेप को फाॅलो करें आप बहुत आसानी से अकाउंट बना पाएंगे।



Step : # 1


सबसे पहले Real Research App को डाउनलोड करें Download link ऊपर दिया गया है।


Step : # 2


डाउनलोड करने के बाद इसे Open करें अब आपके सामने कुछ इस तरह का पेज आऐगा जैसा नीचे फोटो में दिखाया गया है यहां पर आपको SIGN UP पर click करना है।


Real Research App Signup


Step : # 3


Email Address - यहां पर आपको अपना ईमेल आईडी डालना है। 


Password - यहां पर आपको अपना पासवर्ड बनाना है । पासवर्ड जो बनाएंगे कम से कम 8 Digit का होना चाहिए। यहां पर आप कुछ इस तरह का पासवर्ड बनाएं PKpl23@# 


Confirm Password  - यहां पर आप फिर से वही पासवर्ड डालें जो ऊपर डालें थे।


सभी स्टेप को भर लेने के बाद SUBMIT के बटन पर क्लिक करें।


Real Research App  Account Details

Step : # 4


अब आपके ईमेल आईडी पर एक Verification Code आया होगा उस Verification Code को यहां पर डालें और PROCEED के बटन पर क्लिक करें।


Real Research App  Verification


Step : # 5


अब यहां पर आप अपना Country Code Select करें फिर Mobile Number डालें और SUBMIT के बटन पर क्लिक करें। आपके मोबाइल नम्बर पर एक OTP आऐगा जो कि अपने आप Verify कर लेगा।


Real Research App  Mobile Verification

Step : # 6

 

Congratulations ! अब आपका अकाउंट Real Research App पर बन गया है।  अब आप PROCEED TO LOGIN पर click करें और और अपना Email Id और Password डालकर Login करें।


Real Research App Login


जैसे ही आप LOGIN करेंगे वैसे ही आपके सामने एक New Page Open होगा उसमें आपको CREATE WALLET पर click करना है। 



जैसे ही आप CREATE WALLET पर click करेंगे वैसे ही आपके सामने एक New Page Open होगा उसमें आपको WALLET PASSCODE बनाना है। आप यहां पर छह अंकों का PASSCODE बनाएं और SUBMIT के बटन पर क्लिक करें। फिर आपके सामने Confirm Wallet Passcode का पेज आऐगा इसमें आपको वही Passcode डालना है जो आप पहले डालें थे। Passcode डालने के बाद SUBMIT के बटन पर click करें।



अब आपको KYC Profile का Page पर ले जाएगा वहां पर आपको अपना KYC पुरा करना है । यहां पर KYC पुरा करने के लिए आपसे को डाक्यूमेंट नहीं लिया जाऐगा।



Gender - यहां पर आप लड़का है या लड़की अगर आप लड़का है तो Male Select करें अगर आप लड़की है तो Female Select करें।



Relationship - यहां पर अगर आपका शादी हो गया है तो आप Married Select करें अगर आपका शादी नहीं हुआ है तो आप Single Select करें। और NEXT पर click करें।


Real Research App

अब फिर आपको अपना Date of Birth डालना है और NEXT के बटन पर click करना है।


Real Research App  Date of Birth


Date of Birth डालने के बाद जैसे ही आप Next पर click करेंगे वैसे ही आपके सामने एक New Page Open होगा उसमें आपको

Nationality , Language, Resident Country और Resident City को Select करें और PROCEED के बटन पर click करें। अब यहां पर आपको बहुत सारे Survey दिया जायेगा जिसे आप पुरा करके अपना KYC Level पुरा कर सकते हैं। 



Real Research App


अब आप Real Research App पर अकाउंट बनाना सीख गए होंगे और आप यह भी समझ गए होंगे कि Real Research ऐप से पैसा कैसे कमाऐं । अब आप यहां पर Survey पुरा करें और अपने दोस्तों को अपना Referral link शेयर करें और पैसा कमाएं। अगर आपको इस पोस्ट के माध्यम से समझ में नहीं आया तो आप इस विडियो को देख कर समझ सकते हैं। 





NOTE - अगर आप मेरी बात मानें तो आप इन सभी एप्लिकेशन से उतना पैसा नहीं कमा पाएंगे जितना आपको जरूरत है। यहां पर आपका समय भी बर्बाद होगा और कोई फायदा भी नहीं होगा अगर आप ऑनलाइन पैसा ही कमाना चाहते हैं तो कोई अच्छा काम करें जिससे आप बहुत सारे पैसा कमा सकते हैं बहुत सारे तरीके हैं जैसे Blogging , YouTube , Affiliate Marketing इन सभी कामों में मेहनत जरूर है लेकिन आप सच में बहुत पैसा कमा सकते। 



Conclusion:


मैं उम्मीद करता हूं कि आपको Real Research ऐप से पैसा कैसे कमाऐं? की जानकारी पसंद आया होगा अगर आपको real research app se paise kaise kamaye की जानकारी पसंद आया तो इसे शेयर जरूर करें अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप कमेंट करके पुछ सकते हैं।


इसे भी पढ़ें :-




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

close