Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Knackit App Se Paise Kaise Kamaye in 2022 | Real Or Fake Full Guide

Knackit App Se Paise Kaise Kamaye in 2021 : हेल्लो दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको knackit app se paise kaise kamaye और knackit app download कैसे करें और knackit app referral code के बारे में अगर आप जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पुरा जरूर पढ़ें।

knackit app se paise kaise kamaye

इसके साथ साथ ही। हम आपको यह भी बताने वाले हैं कि knackit app से क्या सच में पैसा कमाया जा सकता है । Real Or Fake है इन सभी के बारे में पुरी जानकारी दिया गया है।


Knackit App Kya Hai ?


दोस्तों यह एक Earning Application है । इसके साथ साथ ही आप इसमें Short Video बना सकते हैं । और उसे शेयर कर सकते हैं और इसमें आप Entertainment के लिए विडियो भी देख सकते हैं । 


Knackit App Se Paise Kaise Kamaye :


इसमें आप दोस्तों को Refer करके पैसा कमा सकते हैं । अगर आप किसी दोस्त को यह Application का Invite link शेयर करते हो और वह आपके Referral link से इस ऐप को डाउनलोड करता है तो आपको 5 Coins दिया जायेगा । 


 जो कि 1Coins = 1रुपये होता है ।और इसमें आप विडियो बना कर भी पैसा कमा सकते हैं । जब आप इसमें विडियो बनायेंगे तो आपके विडियो पर कोई भी व्यक्ति Coin को Gift कर सकता है। तो इस तरह से आप इसमें पैसा कमा सकते है । तो आइए अब हम आपको knackit app download कैसे करना है उसके बारे में जानकारी देते हैं । 


Knackit App Download Kaise Kare :


  1. सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में Google Play Store को Open करना है।

  2. अब Search Box में Knackit लिखे और Search करें।

  3. सबसे पहले नम्बर पर यह दिखाई देगा उस पर click करें 

  4. अब Install के Option पर click. करें जैसे ही आप Install पर click करेंगे वैसे ही यह डाउनलोड होना शुरू हो जाऐगा। कुछ देर के बाद यह आपके Android Mobile में Install हो जाऐगा।



Knackit App पर अकाउंट कैसे बनाएं ? 


Step : # 1


सबसे पहले इसे Google Play Store पर से अपने Mobile में Install करें। या नहीं तो आप नीचे दिए गए लिंक से डाऊनलोड कर सकते हैं। 


INSTALL NOW



knackit app download



Step : # 2


Install करने के बाद इसे Open करें।


knackit app kya hai



Step : # 3


अब आपको यहां पर दो बार Next के Option पर click करना है। 


knackit app Next



Step : # 4


Next पर click करने के बाद आपके सामने एक New Page Open होगा उसमें आपको Continue के बटन पर click करना है।


knackit app Continue


Step : # 5

 

अब यहां पर आपको अपना Mobile Number या Email I'd डालना है। और Terms and Conditions को accept करना है फिर Continue के बटन पर click करना है। आप यहां पर अपने Facebook Account से भी इसे Sign up कर सकते हैं।



knackit app Mobile Number


Step : # 6


अब यहां पर आपके Mobile Number पर एक OTP आया होगा उसे यहां पर डालें और Verify के बटन पर click करें।



knackit app verify



Step : # 7


अब यहां पर आपको अपना First Name और Last Name डालना है और Let's Get Started! के बटन पर click करना है।


knackit app Name


Step : # 8


जैसे ही आप Let's Get Started! पर click करेंगे वैसे ही आपके सामने एक New Page Open होगा उसमें आपको Claim के बटन पर click करना है।


Congratulations ! अब Knackit App पर आपका अकाउंट बन गया है अब इसे आप चला सकते हैं । लेकिन अभी कुछ और काम करना पड़ेगा तभी आप यहां से पैसे कमा पाएंगे तो आइए जानते हैं 


knackit app claim Coins


Step : # 9


अब आपको यहां पर 10 Coins लेने के लिए Claim Coins के बटन पर click करना है।



knackit app coins



Step : # 10


जैसे ही आप Claim Coins के बटन पर click करेंगे वैसे ही आपके सामने एक New Page Open होगा उसमें आपको Have  a Referral Code के Option पर Tick लगाना होगा और फिर Referral Code के Box में आप ये ( 6D4EE6) वाला Referral Code डालें फिर Send के बटन पर click करना है।






Step : # 11


अब यहां पर डायरेक्ट Message के Option पर लेकर जाएगा और Knackit App की तरफ से Message लिखा रहेगा बस आपको सिर्फ Knackit App को Message भेज देना है ।



knackit app Messaging



अब आपका काम हो गया है Knackit App की तरफ से आपको 10 Coins मिल जाऐगा । अब आप  knackit app se paise kaise kamaye आइऐ इसके बारे में जानते हैं।


Knackit App पर अकाउंट बना लेने के बाद अब आपको फिर से Knackit App को Open करना है। Open करने के बाद इसका होम पेज आऐगा यहां से आप अपने मनपसंद विडियो देख सकते हैं । 



Knackit App से पैसा कैसे कमाएं ? ( Refer & Earn Program की मदद से ) :


आपको Knackit App के होम पेज पर सबसे नीचे Right Side में Profile का एक Icon दिखाई देगा उस पर click करें फिर थोड़ा ऊपर की ओर Scroll करें । Refer & Earn का एक Option दिखाई देगा उस पर click करें फिर Shere के Option पर click करके इसे अपने दोस्तों को WhatsApp , Facebook पर शेयर करें । इस तरह से आप Refer & Earn Program की मदद से आप पैसे कमा सकते हैं। 


एक दोस्त को Refer करने पर आपको 5 Coins दिया जायेगा और आपके दोस्त को 10 Coins मिलेगा । 1Coins = 1 रूपये होता है। 5Coins = 5 रूपये । अगर आप 100 दोस्तों को डाउनलोड करवाते हैं तो 500 रूपयें कमा सकते हैं। 


knackit app referral code



Knackit App पर विडियो बना कर पैसा कैसे कमाएं ?


Knackit App पर विडियो बनने के लिए आपको इसके होम पेज पर जितना होगा यहां पर बीच में Home का Icon दिखेगा उसपर click करें फिर Right Side में प्लस आइकॉन (+) दिखाई देगा उस पर click करें  फिर Post Video के Option पर Click करें आपसे कुछ परमिशन मांगेगा तो आप Allow पर click करें। यहां पर आपके मोबाइल का कैमरा Open हो जाऐगा और अपना विडियो बनाएं या नहीं तो आप अपने File से भी विडियो अपलोड कर सकते हैं।


जब आप अपने विडियो अपलोड करेंगे तो आपके विडियो पर View Like , Comments मिलेगा इसके अलावा आपको Reward भी दिया जायेगा।


knackit app par video kaise banaye



Knackit App का  Referral Code क्या है?


दोस्तों अगर आप  knackit app referral code खोज रहे हैं तो यहां पर आप इस ( 6D4EE6 )  referral code का इस्तेमाल कर सकते हैं। और 10 Coins आसानी से पा सकते हैं।


Knackit App Real Or Fake है 


दोस्तों बात करें इस ऐप की तो यह बिल्कुल Real ऐप्स है यहां पर आप जो भी कमाई करेंगे उसे आप Paytm wallet में Withdraw कर सकते हैं । अब आप यहां से कितना कमाई करेंगे ये आपके मेहनत पर है । 


दोस्तों मेरा सुझाव है कि इस तरह के Application पर आप ज्यादा पैसा नहीं कमा पाएंगे । थोड़े बहुत पैसे कमा सकते हैं जिससे कि आपका Mobile रीचार्ज हो सकता है । यहां पर मेरा मकसद है सिर्फ Knowledge देना । 


अगर आप ऑनलाइन पैसा ही कमाना चाहते हैं तो आप कोई और काम करें जिससे कि आप लाइफ टाइम के लिए पैसा कमा सकें । जैसे Blog बना कर आप पैसे कमा सकते । YouTube Channel बना कर इस तरह का काम करें इसमें मेहनत जरूर है लेकिन इस तरह के काम करके आप बहुत ज्यादा पैसा कमा सकते हैं।





Conclusion:


मैं उम्मीद करता हूं कि आपको यह जानकारी पसंद आया होगा अगर आपको पसंद आया तो इसे शेयर जरुर करे । knackit app se paise kaise kamaye और knackit app download कैसे करें ? इससे संबंधित आपके मन में कोई सवाल है तो आप कमेंट करके पुछ सकते हैं। साथ ही साथ हमने आपको यह भी बताया कि knackit app referral code के बारे में । धन्यवाद !


एक टिप्पणी भेजें

3 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

close