Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Xender APK Download Latest Version 2023 - Xender APK Free Download For Android

Xender APK Download : हेल्लो दोस्तों क्या आप xender apk download free में करना चाहते हैं अगर आपका जवाब हां है तो आप बिलकुल सही जगह पर है क्योंकि आज की इस पोस्ट में हम आपको Xender apk download कैसे करें? और Xender apk क्या है? इसका इस्तेमाल कैसे करें इन सभी सवालों का जवाब देने वाले है अगर आप Xender apk के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस पोस्ट को लास्ट तक जरूर पढ़ें 

Xender APK download
इस पोस्ट में हम आपको Xender APK download latest version के बारे में भी जानकारी देने वाले है अगर आप Xender apk download old version के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं तो उसके बारे में भी जानकारी दिया जाऐगा बहुत सारे मेरे दोस्त ऐसे है जो गूगल पर Xender 8.0 1 APK Download, Xender no ads APK download, xender apk 5.5.2 download कुछ इस तरह के शब्दों को सर्च करते हैं अगर आप भी ऐसे ही सवालों को गूगल पर सर्च करते हैं तो इस पोस्ट के साथ बने रहे 

Pikashow APK Download कैसे करें? 


Xender apk क्या है? 


Xender apk एक एंड्रायड एप्लीकेशन है जो आपको अपने मोबाइल से दूसरे मोबाइल या कंप्यूटर में बिना किसी केबल के फाइल ट्रांसफर करने की सुविधा देती है। इस apk का इस्तेमाल करके आप अपने फोन से किसी भी फाइल को ट्रांसफर कर सकते हैं, जैसे कि फोटो, वीडियो, म्यूजिक, डॉक्यूमेंट आदि इसके अलावा, एक्सेंडर एपीके के जरिए आप अपने फोन से ही दूसरे फोन में ऐप्स भी इंस्टॉल कर सकते हैं . Xender apk का इस्तेमाल करने के लिए आपके फोन में वाई-फाई कनेक्शन होना जरूरी है। Xender apk एक बहुत ही उपयोगी और लोकप्रिय फाइल ट्रांसफर एप्लीकेशन है जिसका इस्तेमाल लोग ज्यादा कर रहे हैं।


 Thop TV APK Download कैसे करें? 


Xender apk download कैसे करें? (Xender APK download latest version) 


Xender apk download करने के लिए, आप गूगल प्ले स्टोर या किसी और एंड्रॉइड ऐप स्टोर पर जा सकते हैं और सर्च कर सकते हैं। जब आप Xender apk को सर्च करेंगे, तो आपके सामने जेंडर ऐप का डाउनलोड पेज ओपन होगा, जहां पर आप "इंस्टॉल" बटन पर क्लिक करके जेंडर ऐप को अपने फोन में इंस्टॉल कर सकते हैं।


वैकल्पिक रूप से, आप एक्सेंडर ऐप का एपीके फ़ाइल किसी विश्वसनीय वेबसाइट से भी डाउनलोड कर सकते हैं और अपने फोन में इंस्टॉल कर सकते हैं। Xender एप का एपीके फाइल डाउनलोड करने के लिए, आप अपने फोन में कोई ब्राउजर ओपन कर के जेंडर एप का एपीके फाइल सर्च कर सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं। जब आप एपीके फाइल डाउनलोड कर लेते हैं, तो आप अपने फोन में एपीके फाइल को इंस्टॉल कर सकते हैं।


Note: - जब भी आप किसी भी एपीके फाइल को इंस्टॉल करते हैं, तो हमेशा भरोसेमंद सोर्स से ही एपीके फाइल डाउनलोड करें और अपने फोन के सिक्योरिटी सेटिंग्स में "अननोन सोर्सेज" ऑप्शन को इनेबल करें के एपीके फाइल को इंस्टॉल करें। इसे आपके फोन में मालवेयर या किसी भी अनचाहा एप एंटर नहीं कर पाएगा।


Sandesh APK Download कैसे करें? 


Xender apk में अकाउंट कैसे बनाऐं? 


Xender apk में आपको अकाउंट बनाने की जरूरत नहीं है। xender ऐप का इस्तेमाल करने के लिए, आपको सिर्फ अपने फोन में xender ऐप को इंस्टॉल करना होता है और इस्तेमाल करना होता है। Xender ऐप को इस्तेमाल करने के लिए, आपको किसी भी तरह का अकाउंट क्रिएट करने की जरूरत नहीं है। Xender ऐप को इस्तेमाल करने के लिए, आपके फोन में वाई-फाई कनेक्शन होना जरूरी है और दूसरे फोन से फाइल ट्रांसफर करने के लिए फोन के बीच में एक ग्रुप क्रिएट करना जरूरी है। इसके अलावा, Xender ऐप में आपको कोई भी व्यक्तिगत जानकारी या अकाउंट डिटेल्स शेयर करने की जरूरत नहीं है।


Xender apk का उपयोग कैसे करें? 


Xender apk इस्तेमाल करने के लिए, सबसे पहले आप अपने फोन में जेंडर एप को ओपन करें। जब Xender ऐप ओपन हो जाए, तो आपके सामने एक स्क्रीन ओपन होगी जिसमें आपको "क्रिएट ग्रुप" या "जॉइन ग्रुप" का ऑप्शन मिलेगा। अगर आप फाइल भेजना चाहते हैं, तो "ग्रुप बनाएं" पर क्लिक करें, और अगर आप फाइल रिसीव करना चाहते हैं, तो "ग्रुप ज्वाइन करें" पर क्लिक करें।


"क्रिएट ग्रुप" पर क्लिक करने के बाद, आपके फोन में एक वाई-फाई हॉटस्पॉट क्रिएट हो जाएगा, जिसका नाम जेंडर का होगा। अब आपके पास विकल्प होते हैं - "भेजें" और "प्राप्त करें"। अगर आप फाइल सेंड करना चाहते हैं, टू "सेंड" पर क्लिक करें और अपने फोन से फाइल सेलेक्ट करें, जिसको आप सेंड करना चाहते हैं। और अगर आप फाइल रिसीव करना चाहते हैं, टू "रिसीव" पर क्लिक करें और अपने फोन में फाइल रिसीव करने के लिए इंतजार करें।


"जॉइन ग्रुप" पर क्लिक करने के बाद, आपके फोन में Xender ऐप का स्कैन फीचर इनेबल हो जाएगा। अब आप दूसरे फोन से फाइल सेंड करने वाले फोन का वाई-फाई हॉटस्पॉट को स्कैन करें, जिसका नाम "एक्सेंडर" होगा। जब आप दूसरे फोन का Xender हॉटस्पॉट स्कैन कर लेते हैं, तो आपके फोन में भी "सेंड" और "रिसीव" का ऑप्शन शो होगा। आप अपने फोन से फाइल सेंड करने के लिए "सेंड" पर क्लिक करें और फाइल सेलेक्ट करें, जिसे आप सेंड करना चाहते हैं। और अगर आप फाइल रिसीव करना चाहते हैं, टू "रिसीव" पर क्लिक करें और अपने फोन में फाइल रिसीव करने के लिए इंतजार करें।


Note: Xender ऐप इस्तेमाल करने के लिए, दोनों फोन में Xender ऐप इंस्टॉल होना जरूरी है और दोनों फोन के बीच में वाई-फाई कनेक्शन होना जरूरी है। इसके अलावा, दोनों फोन के बीच में जेंडर ऐप से फाइल ट्रांसफर करने के लिए एक ग्रुप क्रिएट करना जरूरी है, जिसमें दोनों फोन ऐड हो जाएंगे।


Xender APK Download Latest Version ( Video) 


नीचे हमने Xender APK Download से संबंधित एक विडियो दिऐ है अगर आपको पोस्ट के माध्यम से समझ में नहीं आया तो आप नीचे दिए गए विडियो को देखकर समझ सकते हैं




निष्कर्ष :


दोस्तों आज की इस पोस्ट में आपने जाना कि Xender apk download कैसे करें? मै उम्मीद करता हूँ कि आपको Xender apk download के बारे में पुरी जानकारी मिल गया होगा अगर आपको यह जानकारी पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें अगर इससे संबंधित आपके मन में कोई सवाल है तो आप कमेंट जरूर करें


इस पोस्ट में आपने जाना जेंडर कैसे डाउनलोड करें

(xender app download kaise kare ) और xender app kaise use kare अगर आप ऐसे और भी जानकारी लेना चाहते हैं तो नीचे दिए गए पोस्ट को पढ़े 


इसे भी पढ़े :-


रोजधन ऐप्स से पैसा कैसे कमाऐं? 

Swagbucks से पैसा कैसे कमाऐं?

डेलीगेट से पैसा कैसे कमाऐं?

Honeygain ऐप्स से पैसा कैसे कमाऐं?

गूगल टास्क मेट से पैसा कैसे कमाऐं?

One code ऐप्स से पैसा कैसे कमाऐं? 

5 Paise से पैसा कैसे कमाऐं?

Siply Gold App से पैसा कैसे कमाऐं? 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

close