Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Nail Polish Full Movie Download Free and Watch Online Filmywap 480p ,720p


Nail Polish Full Movie Download

Nail Polish Full Movie Download : इस फिल्म को बहुत सारे Torrent वेबसाइट ने leak कर दिया है। Nail Polish Movie को अगर आप Filmywap, Filmyzilla और Movierulz जैसी पायरेटेड कन्टेंट प्रोवाइड करने वाली वेबसाइट से डाउनलोड करने की सोच रहे हैं तो आज का यह पोस्ट आपके लिए काफी हेल्पफुल होने वाला है। Nail Polish Full Movie Download Free पायरेटेड वेबसाइट पर ही मिल सकता है। 



इस तरह के पायरेटेड कन्टेंट प्रोवाइड करने वाली वेबसाइट से nail polish full movie download 720p करना चाहिए या नहीं आज की इस पोस्ट में आप जानेंगे इसके साथ ही साथ आप यह भी जानेंगे कि nail polish movie release date के बारे में और nail polish movie real story और Nail Polish Movie Watch Online legal तरीके से कैसे देखें अगर आप इन सभी के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़ें।



Nail Polish Movie Release Date


Nail Polish Movie को 1 January 2021 at 09:00 am IST को पुरे worldwide में रिलीज कर दिया गया है । अगर आप ZEE5 की Subscription लिए है तो इस फिल्म को आप Online Stream कर बहुत आसानी से देख सकते हैं। लेकिन अगर आप ZEE5 की Subscription नहीं लिए हैं तो इस Movie को कैसे डाउनलोड करेंगे और कैसे देखना है। इसके बारे में आगे बात करेंगे और यह भी जानेंगे कि इस फिल्म को legal तरीके से कैसे देखें अब आप यह जान गये होंगे कि यह फिल्म कब रिलीज किया गया है। 



Nail Polish Full Movie Download 720p



नेल पोलिश यह एक 2021 की हिन्दी Thriller फिल्म है । इस फिल्म को Bugs Bhargava Krishna द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। इस फिल्म के Arjun Rampal ,Manav Kaul,Madhoo,Anand Tiwari और Rajit Kapur ये सभी Starring है । 



Release Date

1 January 2021

Directed by

Bugs Bhargava Krishna

Written by

Bugs Bhargava Krishna

Starring

Arjun Rampal

Manav Kaul

Madhoo

Anand Tiwari

Rajit Kapur

Country

India

Language

Hindi

Distributed by

ZEE5

Music by

Sanjay Wandrekar

Edited by

Tinni Mitra

Harshad Palsule



Nail Polish Movie Cast

  • Arjun Rampal as Siddharth Jaisingh (Sid)
  • Manav Kaul as Veer Singh 'Ranjit'
  • Anand Tiwari as Amit Kumar
  • Rajit Kapur as Judge Kishore Bhushan
  • Madhoo as Shobha Bhusan
  • Samreen Kaur as Charu Raina
  • Sameer Dharmadhikari as DCP Sunil Sachdev
  • Rushad Rana as Yashpal Sharma
  • Shiv Kumar Subramaniam as Dr. Nandi



Nail Polish Movie Real Story 


Nail Polish Full Movie Download Filmywap
Nail Polish Full Movie Download Filmywap

Nail Polish Movie की कहानी कुछ इस प्रकार है पूर्व आर्मी ऑफिसर वीर सिंह  (मानव कौल) पर प्रवासी मजदूरों के बच्चों की हत्या का आरोप लगाया जाता है। जब डीसीपी सुनील सचदेव  (समीर धर्माधिकारी) इस मामले को  जांच करते हैं तो उन्हें वीर सिंह एक जासूस के रूप में काम कर चुका है ये मालूम होता है । वीर सिंह का केश एक बहुत ही मशहूर वकील लड़ते हैं जिसका नाम है सिद्धार्थ जयसिंह  (अर्जुन रामपाल) इस वकील को कहा गया है कि अगर वीर सिंह को इस केस में जीता देने पर राज्यसभा की सीट इनाम दिया जाएगा फिर इस तरह से  कोर्ड रूम में ट्रायल होता है । ट्रायल के दौरान कई नयी पहलू सामने आता है। वीर सिंह ने ही प्रवासी मजदूरों के बच्चों की हत्या करता है या फिर कोई और हत्यारा इन मासूम बच्चों की हत्या करता है और वीर सिंह को फसाने की कोशिश करता है। इन सभी बातों को जानने के लिए आपको इस फिल्म को देखना ही पड़ेगा अगर आप Nail Polish Movie को देखना चाहते हैं तो इसे आप ZEE5 पर देख सकते हैं। 



Nail Polish Movie Download On Movierulz , Tamilrockers,Filmyzilla, Filmywap , Filmymeet


बहुत सारे लोग Movierulz ,Tamilrockers और Filmyzilla जैसी पायरेटेड कन्टेंट प्रोवाइड करने वाली वेबसाइट से Movie Download करते हैं। ये वेबसाइट नयी फिल्मों को लिक करके अपने वेबसाइट पर डालते हैं। इस तरह के पायरेटेड वेबसाइट पर लगभग सभी तरह के   Movie डाउनलोड करने को मिल जाता है। तो Nail Polish Movie भी हो सकती है । लेकिन मैं आपसे यही कहना चाहता हूं कि आप इस तरह कि पायरेटेड वेबसाइट से किसी भी Movie को डाउनलोड नहीं करें ये illegal है । अगर आप ऐसी पायरेटेड वेबसाइट से Movie Download करते हुए पकड़ा गये तो आपको बहुत बड़ा नुक्सान हो सकता है। किसी भी Movie को डाउनलोड करने या देखने के लिए आप हमेशा legal तरीके ही अपनाए Nail Polish Movie आप legal तरीके से ZEE5 पर देख सकते हैं। Nail Polish Zee5 Movie Download भी कर सकते हैं।



Nail Polish Movie Download Telegram Link


देखिए बहुत सारे लोग Telegram से भी Movie Download करते हैं । क्योंकि वहां पर आपको बहुत सारे ऐसे Group मिल जायेगा जो अपने ग्रुप में Movie Downloading Link शेयर करते हैं। जिससे आप nail polish web series free download कर सकते हैं। लेकिन ये भी तरीका illegal है । फिल्म देखने के लिए आप हमेशा सही तरीका ही अपनाये 


बहुत सारे लोग गूगल पर कुछ इस तरह के Words लिखकर सर्च करते हैं जैसे नीचे दिखाया गया है। Nail Polish Movie Review ,Nail Polish Full Movie Download Free,Nail Polish Movie HD Download Free ,Nail Polish Movie Download 720p,Nail Polish Movie Download 480p,Nail Polish Zee5 Movie Download, Nail Polish Movie Watch Online इन सभी सवालों का जवाब इस पोस्ट में दिया गया है।


Nail Polish Movie Trailer


यहां पर Nail Polish Movie का Trailer दिया गया है जिसे आप देख सकते हैं। पुरी फिल्म अगर आप देखना चाहते हैं तो इसे ZEE5 पर देख सकते हैं। आपके जानकारी के लिए एक बात बता दूं कि ZEE5 में आपको Subscription लेना पड़ेगा तभी आप यहां पर फिल्म देख सकते हैं। 





-: DISCLAIMER :-


भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content की चोरी करना कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम Piracy का पूर्ण विरोध करते हैं। Indiantiming.com किसी भी Torrent/Piracy वेबसाइट का न तो समर्थन करता हैं और न ही उसे बढ़ावा देता हैं। बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं पायरेसी वेबसाइट से फिल्में Downloading/Streaming करना गैरकानूनी है और आपको बड़ी मुसीबत में डाल सकता है। हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते हैं।  इस वेबसाइट का उद्देश्य किसी भी Piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन देने के लिए बिल्कुल भी नहीं है। कृपया आप लोग ऐसी वेबसाइट से दूर रहे और और फिल्म डाउनलोड करने का सही तरीका अपनायें अगर आपको फिल्म ही देखना है तो आप सही तरीका अपनाएं जैसे  Youtube, Amazon Prime video, Netflix, Hotstar etc पर legal तरीके से देख सकते हैं। धन्यवाद!



Conclusion :


मैं उम्मीद करता हूं कि आपको Nail Polish Full Movie Download से संबंधित जानकारी पसंद आया होगा अगर आपको यह जानकारी पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें अगर आपके मन में कोई सवाल या सुझाव है तो आप कमेंट करके जरूर बताएं यहां पर आप nail polish full movie download filmywap और nail polish movie download telegram के बारे में जानकारी लिए 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

close