Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

नई सरकारी नौकरी का मौका: OICL AO Recruitment 2024 के लिए आवेदन शुरू

OICL AO Recruitment 2024: भारत सरकार की बीमा कंपनियों में से एक, ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (OICL), ने हाल ही में 14 मार्च को 100 प्रशासनिक अधिकारियों (AO) की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 21 मार्च से शुरू हो गई है, और आखिरी तारीख 12 अप्रैल 2024 है। यह अवसर उन सभी उम्मीदवारों के लिए है जो बीमा क्षेत्र में सरकारी नौकरी की तलाश में हैं।

OICL AO Recruitment

OICL AO Recruitment 2024: कहां और कैसे करें आवेदन?


OICL AO Recruitment 2024 के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार

orientalinsurance.org.in पर करियर सेक्शन में उपलब्ध लिंक का उपयोग करके अपना आवेदन ऑनलाइन मोड में सबमिट कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अनुसार, उम्मीदवारों को अपना पंजीकरण पोर्टल पर करना होगा और फिर लॉग-इन करके अपना आवेदन सबमिट कर सकेंगे।


OICL AO Recruitment 2024 के लिए आवेदन करते समय उम्मीदवारों को निर्धारित 1000 रुपये आवेदन शुल्क का ऑनलाइन भुगतान करना होगा। हालांकि, अनुसूचित जातियों, अनुसूचित जनजातियों और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए शुल्क केवल 250 रुपये होगा। आवेदन प्रस्तुत करने के बाद, उम्मीदवारों को सबमिट किए गए आवेदन की सॉफ्ट कॉपी को डाउनलोड करके सहेज लेना चाहिए।


OICL AO Recruitment 2024: कौन कर सकता है आवेदन?


OICL में प्रशासनिक अधिकारी के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को विषय से संबंधित स्नातक/पीजी या पेशेवर योग्यता होनी चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 31 दिसंबर 2023 को 21 वर्ष से कम और 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी। 


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

close