Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

( 5 तरीके ) स्विगी से पैसे कैसे कमाए? | Swiggy Se Paise Kaise Kamaye 2023

Swiggy Se Paise Kaise Kamaye : हेल्लो दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको स्विगी से पैसे कैसे कमाए ? इसके बारे में जानकारी देने वाले है अगर आप भी swiggy se paise kaise kamaye ये जानना चाहते हैं तो आज का यह पोस्ट आपके लिए काफी हेल्पफुल होने वाले है क्योंकि इस पोस्ट में हम आपको आज 5 ऐसे तरीके बताने वाले है जिससे आप Swiggy में पैसा कमा सकते हैं

swiggy se paise kaise kamaye

दोस्तों ऐसे तो आपको बहुत सारे ऐप्लीकेशन मिल जाएगा जिससे आप पैसा कमा सकते हैं लेकिन उनमें से बहुत सारे ऐप्लीकेशन Fake होतें है Online पैसा कमाने का कुछ ही तरीका है जो Real है अगर आप Online पैसा कमाने की सोच रहे हैं तो आपको अच्छे प्लेटफार्म की आवश्यकता है तभी जाकर आप पैसे कमा  सकते हैं आज हम आपको swiggy se paise kaise kamaye इसके बारे में जानकारी देगें आप इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें ताकि आपको मालूम हो सकें कि आप इससे पैसा कमा सकते हैं या नहीं इस पोस्ट में हमने आपको स्विगी क्या है?, Swiggy account अकाउंट कैसे बनाऐं , Swiggy Refer and earn 2022 इन सभी के बारे में विस्तार से जानकारी दिऐ है 


स्विगी क्या है? - ( Swiggy kya hai) 


Swiggy एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म है जिसका इस्तेमाल करके आप घर बैठे ही अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट से खाना ऑर्डर कर सकते हैं। रेस्टोरेंट्स के मेन्यू के साथ साथ उनके डिलीवरी के options भी दिखाए गए होते हैं। आप स्विगी ऐप या वेबसाइट के थ्रू ऑर्डर प्लेस कर सकते हैं और उसके बाद एक डिलिवरी एक्जीक्यूटिव Swiggy के द्वार आपके ऑर्डर को आपके घर तक पहुंचाता है। स्विगी के थ्रू आप अपने फेवरेट रेस्टोरेंट्स से आसनी से खाना ऑर्डर कर सकते हैं और अपने घर बैठे ही एन्जॉय कर सकते हैं।


स्विगी पर अकाउंट कैसे बनाऐं?- (swiggy par account kaise banaye) 


स्विगी पर अकाउंट बनाने के लिए आपको कुछ सिंपल स्टेप्स फॉलो करनी होंगी:


 Step1 :- Swiggy ऐप या वेबसाइट पर जाए।


Step 2 :- "Sign Up" पर क्लिक करें।


Step 3 :-  अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें और "Continue" बटन पर क्लिक करें।


Step 4 :- आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा, उसका इस्तेमाल वेरिफाई करने के लिए "Verify" बटन पर क्लिक करें।


Step 5 :- अब आपको अपना नाम, ईमेल एड्रेस, और पासवर्ड एंटर करना होगा।


Step 6 :- अपनी प्रेफरेंसेज के हिसाब से डिलीवरी लोकेशन सेलेक्ट करें।


Step 7 :-  "Continue" बटन पर क्लिक करके अपना अकाउंट पूरा करें।


अब आप स्विगी पर अपना अकाउंट सफलतापूर्वक क्रिएट कर चुके हैं और अब आप स्विगी एप या वेबसाइट के जरिए अपने फेवरेट रेस्टोरेंट से खाना ऑर्डर कर सकते हैं।


स्विगी से पैसे कैसे कमाए - ( swiggy se paise kaise kamaye) 



Swiggy पर आप फूड डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के रूप में अपना काम करके पैसे कमा सकते हैं। Swiggy डिलीवरी एक्जीक्यूटिव की वैकेंसी के लिए अपनी वेबसाइट पर जॉब ओपनिंग दिखाता है। आप उन जॉब ओपनिंग पर अप्लाई कर सकते हैं और स्विगी के द्वारा आपको डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के रूप में काम करने के लिए सेलेक्ट किया जा सकता है। इसके लिए आपके पास एक टू-व्हीलर होनी चाहिए और आपको अपने एरिया के रेस्टोरेंट से खाना डिलीवर करना होगा। 


Swiggy डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के लिए भुगतान प्रति घंटे के आधार पर होती है। इसके अलावा, आप Swiggy पर अपना खुद का फूड डिलीवरी बिजनेस भी शुरू कर सकते हैं। आप अपने खुद के रेस्टोरेंट या फूड डिलीवरी बिजनेस के लिए Swiggy पर अपना अकाउंट क्रिएट कर सकते हैं और अपने बिजनेस को स्विगी के प्लेटफॉर्म पर प्रमोट कर सकते हैं। स्विगी के जरिए आप अपने बिजनेस को बढ़ा सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं।


Swiggy से पैसे कमाने के 5 तरीके  


1. Delivery Executive बन के: स्विगी डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के रूप में काम करके आप पैसे कमा सकते हैं। आप स्विगी के वेबसाइट या एप पर अप्लाई कर सकते हैं और स्विगी के द्वार सेलेक्ट होने पर डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के रूप में काम कर सकते हैं।


2. अपना Food Delivery Business शुरू करें: स्विगी पर अपना खुद का फूड डिलीवरी बिजनेस शुरू करके आप पैसे कमा सकते हैं। आप अपने खुद के रेस्टोरेंट या फूड डिलीवरी बिजनेस के लिए स्विगी पर अपना अकाउंट क्रिएट कर सकते हैं और अपने बिजनेस को स्विगी के प्लेटफॉर्म पर प्रमोट कर सकते हैं।


3. Swiggy पर पार्टनर रेस्टोरेंट बन के: आप अपने रेस्टोरेंट के लिए स्विगी पर अकाउंट क्रिएट करके अपने रेस्टोरेंट को स्विगी के प्लेटफॉर्म पर प्रमोट कर सकते हैं। इससे आप अपने रेस्टोरेंट को ग्रो कर सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं।


4. Swiggy पर Affiliate Marketing करें: आप स्विगी के एफिलिएट प्रोग्राम ज्वाइन करके अपनी वेबसाइट या सोशल मीडिया चैनल्स पर स्विगी के प्रोडक्ट्स या सर्विसेज को प्रमोट कर सकते हैं। जब कोई यूजर यून प्रोडक्ट्स या सर्विसेज को परचेज करता है तो आपको उसके पैसे मिलते हैं।


5. Swiggy पर Food Blogger बन के: आप अपने वेबसाइट या सोशल मीडिया चैनल्स पर फूड से संबंधित कंटेंट शेयर कर सकते हैं और स्विगी के प्रोडक्ट्स या सर्विसेज के बारे में रिव्यू लिख सकते हैं। इसे आप अपने फॉलोअर्स को स्विगी के प्रोडक्ट्स या सर्विसेज के बारे में जानकारी प्रदान कर सकते हैं और उन्हें स्विगी के प्रोडक्ट्स या सर्विसेज को खरीदने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।


Swiggy Refer and earn Program से पैसा कमाऐ 


Swiggy Refer and Earn एक प्रचार कार्यक्रम है जो स्विगी द्वारा उपयोगकर्ताओं को अपने दोस्तों को Swiggy पर संबंधित सेवाओं का उपयोग करने और उन्हें Swiggy में सदस्य बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। यदि आप स्विगी का उपयोग करते हैं और अपने दोस्तों को Swiggy पर संबंधित सेवाओं का उपयोग करने और उन्हें Swiggy में सदस्य बनाने के लिए प्रोत्साहित होना चाहते हैं, तो आपको सिर्फ़ अपने रेफ़रल कोड का उपयोग करके उन्हें Swiggy में सदस्य बनाने की आवश्यकता होगी। जब आपके रेफ़रल सफलतापूर्वक Swiggy में सदस्य बन जाते हैं, तो आपको एक रेफ़रल बोनस मिलता है। 


निष्कर्ष :


दोस्तों आज की इस पोस्ट में आपने जाना स्विगी से पैसे कैसे कमाए? मै उम्मीद करता हूँ कि आपको Swiggy Se Paise Kaise Kamaye 2023 की जानकारी पसंद आया होगा अगर आपको यह जानकारी पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें अगर इससे संबंधित आपके मन में कोई सवाल है तो आप कमेंट जरूर करें





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

close