Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

5 Best Ludo Earning Apps in 2022 | Ludo खेलो और पैसा कमाओं

 दोस्तों क्या आप भी गूगल पर Best Ludo Earning Apps की तलाश में है और क्या आप लूडो खेलकर Real Money या पेटीएम कैश कमाना चाहते हैं? अगर आपका जवाब हाँ है तो आप बिल्कुल सही जगह पर है अगर आप Ludo खेलना जानते हैं तो आप लूडो खेलकर Real Money कमा सकते हैं इसमें सबसे अच्छी बात यह है कि आपको किसी Skills या investment की आवश्यकता नहीं है, इसमें बस थोड़ी सी किस्मत की आवश्यकता है । अगर आपका किस्मत साथ दिया तो आप Lucky Ludo Earning app से पैसा कमा सकते हैं


 मै आपको बता दूँ कि मै बहुत दिनों से ऐसे ऐप्लीकेशन की तलाश में था जिससे हम Ludo खेलकर पैसा कमाने सकें काफी रिसर्च करने के बाद मुझे 5 Best Ludo Earning Apps मिला जो आज हम आपलोगो के साथ शेयर करने वाले है ऐसे तो आपको बहुत सारे ऐप्लीकेशन मिल जाऐगा लेकिन वह फालतू ऐप्लीकेशन होते हैं उसमें सिर्फ आपका समय बर्बाद होगा और वहाँ से आप एक रूपया भी नहीं कमा पाओगे लेकिन मै जो आपको Best Ludo earning app without investment के बताये वाले है इस पर विश्वास कर सकते हैं


Best Ludo Earning Apps

जैसा कि आप सभी को मालूम होगा कि लूडो को ऐतिहासिक रूप से पच्चीसी के नाम से जाना जाता है और अभी भी सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है। यदि आप इस सदियों पुराने खेल का आनंद लेते हैं, तो क्यों न इससे कुछ पैसे कमाए जाएं? आज मैंने 15 best ludo earning app को सूचीबद्ध किया है जिन्हें आप बिना किसी प्रारंभिक निवेश के खेल सकते हैं।


5 Best Ludo Earning Apps in 2022 | बेस्ट लूडो अर्निंग ऐप्स


बहुत सारे ऐप्लीकेशन पर लूडो खेलने के बाद, मैं 5 Ludo Earning Apps का अपना अनुभव साझा कर रहा हूं जो मुझे अन्य ऐप से बेहतर लगा। आप इन ऐप्स को अपने मोबाइल में आजमा सकते हैं और इस Ludo गेम का मजा ले सकते हैं। आप इन ऐप्स पर विभिन्न प्रकार का नकद पुरस्कार भी जीत सकते हैं। दोस्तों एक बात आपको और बता दूँ हम यहाँ पर जितने भी ऐप्लीकेशन के बारे में बात करेंगे उन सभी का डाउनलोड लिंक यहाँ पर आपको मिल जाऐगा उन सभी ऐप्लीकेशन को आप यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं


इसे भी पढ़े :-



1. Mpl Live


Mpl Live एक ऐसा ऐप है जिसमें रोमांचक गेम हैं ताकि आप Real Money कमा सकें। इसमें प्रशंसकों द्वारा पसंद किए जाने वाले लोकप्रिय खेलों में से एक लूडो है। आप इस ऐप को बिना निवेश के डाउनलोड कर सकते हैं और यहां बहुत सारे पुरस्कार और नकद लाभ अर्जित कर सकते हैं।


इस ऐप्लीकेशन पर जैसे ही आप साइन अप करते हैं,आपको  50 रूपये का पहला इनाम आपके पास आ जाता है। साथ ही, आप अपने दोस्त को ऐप रेफर करने पर 75 रुपये तक का बोनस कमा सकते हैं।


भारत के महानतम बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली सालों से एमपीएल के ब्रांड एंबेसडर हैं। आप Paytm, Bank Transfer, UPI, .यहां तक ​​कि  Amazon pay के माध्यम से कमाऐ हुए पैसे Withdraw कर सकते हैं ।


आप जब इस ऐप्लीकेशन को डाउनलोड करेंगे तो आपसे एक  Referral Code मागेंगे तो आप इस Referral Code NDU52YWQ का का इस्तेमाल कर सकते हैं




2. Ludo Cash


Ludo Cash ने आपके लिए एक मजेदार गेम पेश किया है। आप एक या तीन खिलाड़ी के साथ खेल सकते हैं। यदि वह काम नहीं करता है, तो आप टीम बनाम टीम फीचर के साथ एक टीम के रूप में भी खेल सकते हैं। Ludo Cash को प्लेस्टोर से 10 लाख से ज्यादा यूजर्स ने डाउनलोड किया है।


साइन अप करते ही आपको 10 रूपये का रेफ़रल बोनस मिलता है। यह एक संदर्भ और कमाई का विकल्प है जहां आप अपने द्वारा किए गए प्रत्येक रेफरल के लिए 10 रूपये कमाते हैं। ऐप आपको नए दोस्तों के साथ चैट करने, नई थीम खरीदने और अपने Dice की Skins बदलने की अनुमति देता है।



ऐप डाउनलोड करें



3. Ludo Empire


Ludo Empire अब तक 43 लाख से ज्यादा यूजर्स के दिलों पर राज कर रहा है। यह लड़ाई, काउंटर मोड, फेयर प्ले, इंस्टेंट पेआउट, लीडरबोर्ड इत्यादि जैसी रोमांचक सुविधाओं से भरा हुआ है। आप अपनी लड़ाई को कम से कम 10 रुपये में खेल सकते हैं और अपना पैसा कमा सकते हैं।


आप अपना इनाम नकद GPay, Phonepe, UPI, Bank Transfer, या VISA कार्ड के माध्यम से Withdraw कर सकते हैं। इस ऐप में आपको फेयरप्ले गारंटी मिलती है। दोनों खिलाड़ियों द्वारा साझा की गई समान संख्याएं हैं।


काउंटर मोड की विशेषता आपको चार के बजाय सिर्फ दो टोकन के साथ खेलने देती है। आपको उनमें से दो को घर में ले जाना है, और आप जीत जाते हैं। इससे आप अपना आधा समय बचा सकते हैं और कमाई जारी रख सकते हैं।


आप जब इस ऐप्लीकेशन को डाउनलोड करेंगे तो आपसे एक  Referral Code मागेंगे तो आप इस Referral Code xz6GM1MM का का इस्तेमाल कर सकते हैं




4. Rush


Rush ने उन सभी उदासीन खेलों को डिजिटाइज़ कर दिया है जो आपको बचपन के दौरे पर ले जाते हैं। भीड़ का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि आप इंसानों के साथ खेलते हैं न कि रोबोट के साथ।


आप अपने साइनअप बोनस के रूप में 20 रुपये और प्रत्येक रेफरल के लिए 10 रुपये कमाएंगे। साथ ही, आप अपने चेक-इन बोनस के रूप में 10 से 15 रुपये कमा सकते हैं ताकि आप हर दिन गेम खेल सकें।


इसमें तीन गेम हैं जिनसे आप कुछ नकद कमा सकते हैं। कैरम, लूडो या क्विज़ी खेलें और अपने गेमिंग कौशल का परीक्षण करें।




5. Skill Ludo


Skill Ludo आपको 25 रुपये का साइन-अप बोनस और 100 रुपये तक का रेफरल बोनस अर्जित करने का मौका देता है। इसमें बूस्टर और कुछ अनोखी चीजें जैसी आश्चर्यजनक विशेषताएं हैं ताकि यह आपको एक सुखद खेल का अनुभव दे सके। 


इसका एक बहुत ही अनूठा इंटरफ़ेस है जो उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करता है, और इस प्रकार आपको खेलने के लिए नए सदस्य मिलेंगे। इसके 15,000 से अधिक सक्रिय नकद पुरस्कार उपयोगकर्ता हैं।


जैसे ही किसी टूर्नामेंट के परिणाम घोषित होते हैं, वे आपको तुरंत पुरस्कार देते हैं। अपने खेल कौशल से पैसे कमाने के लिए यह एक बेहतरीन ऐप है।



ऐप डाउनलोड करें



ये कुछ बेहतरीन लूडो ऐप्स हैं। इंटरनेट पर कुछ धोखेबाज और नकली ऐप हैं, इसलिए इससे सावधान रहें और कोई भी पैसा जमा करने से पहले किसी ऐप पर अच्छी तरह से रिसर्च करें।


साथ ही, याद रखें कि हर खेल के साथ विभिन्न नियम और शर्तें जुड़ी होती हैं। कृपया उन्हें ध्यान से पढ़ें और अपने लूडो गेम खेलने में मज़ा लें।


बहुत सारे लोग Ludo खेलकर पैसा कमाना चाहते हैं जिसके कारण वे गूगल पर कुछ इस तरह के शब्दों का प्रयोग करते हैं जैसे - 

ludo earning app 2022

ludo earning apps   

new ludo earning app   

ludo apps   

ludo earning app

best ludo earning app   

ludo cash earning app

ludo earning app without investment   

ludo money earning app without investment   

ludo app


निष्कर्ष :


मै उम्मीद करता हूँ कि आपको 5 Best Ludo Earning Apps की जानकारी पसंद आया होगा अगर आपको Best Ludo Earning Apps की जानकारी पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें अगर आपके मन में Ludo money Earning App से संबंधित कोई सवाल है तो आप कमेंट जरूर करें 



इसे भी पढ़े :-


महीनों के नाम हिन्दी और अंग्रेज़ी में

इंस्टाग्राम के सीईओ कौन है?

WhatsApp के सीईओ कौन है?

झारखंड में कितने जिले है?

Public App डाउनलोड कैसे करें


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

close