Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

9xmovies into 2023 New Link : Latest Bollywood Movies Download 300mb Movies Hindi Dubbed Movie


9xmovies 300mb hindi dubbed download

9xmovies 2023 New Link : अगर आप भी किसी पायरेटेड कन्टेंट प्रोवाइड करने वाली वेबसाइट से Movie Download करते हैं तो ऐसे में यह पोस्ट आपके काम का है। क्योंकि यहां पर हम आपको 9xmovie Hollywood Hindi के बारे में पुरी जानकारी देने वाले हैं। आज इंटरनेट का समय है इसलिए लोग घर बैठे फिल्म डाउनलोड करके देखना पसंद करते हैं। क्योंकि लोगों को 9xmovies , Movierulz, Khatrimaza जैसे पायरेटेड वेबसाइट Latest Movie Download करने की सुविधा उपलब्ध करवाती है। 


यहां पर हम आपको 9xmovies के बारे में जानकारी देने वाले हैं कि यहां पर आपको किस Category का Movie Download करने की सुविधा दिया जाता है। और इस तरह कि पायरेटेड वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करना Legal है या illegal इसके साथ ही साथ आप यह भी जानेंगे कि इस तरह कि पायरेटेड वेबसाइट बंद क्यों किया जाता है। अगर इन सभी बातों को जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को जरूर पढ़ें



9xmovies into 2023 क्या है ?


आप सभी 9xmovies 300mb in Hindi के बारे में जरूर जानते होंगे अगर आप इसके बारे में नहीं जानते हैं तो आपके जानकारी के लिए बात दूं कि 9xmovies  एक टोरेंट वेबसाइट है । जो illegal तरीके से copyrighted material को Download करने की सुविधा देती है। यह एक पायरेटेड Movie Downloading Website है। यह वेबसाइट लोगों के बीच बहुत ज्यादा Popular है। क्योंकि यहां पर लोगो को Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu और Tv show इत्यादि Free में डाउनलोड करने मिल जाता है। 


यह पायरेटेड वेबसाइट आपको बहुत सारे New Release bollywood movie बहुत ही High quality के Movie Download करने की सुविधा प्रदान करती है। क्योंकि 9xmovies जैसे पायरेटेड वेबसाइट का तो कुछ जाता नहीं है। इसलिए लोग गूगल पर बहुत ज्यादा कुछ इस तरह के शब्द  free download 300mb movies,new movie download in hindi,9xmovies 300mb hindi dubbed download,bollywood 300mb movie,

300mb movie bollywood,9xmovies 300mb in Hindi,9xmovie Hollywood Hindi,9x HD movie free download लिखकर सर्च करते हैं। यहां पर आपको 480p, 720p, 1080p, web-dl movies इत्यादि इन सभी Quality के Movie Download करने की सुविधा दिया जाता है।


9xmovies 2023 Free Download 300mb Movies वाले वेबसाइट पैसा कैसे कमाती है ?


आइए अब यह भी जान लेते हैं कि आखिर इस तरह कि पायरेटेड वेबसाइट जो कि Free Movie Download करने की सुविधा देती है आखिर यह वेबसाइट पैसा कैसे कमाती है। यह सवाल बहुत सारे लोगों के मन में रहता है। देखिए Fzmovies , Tamilrockers, Khatrimaza जैसे पायरेटेड वेबसाइट विज्ञापन से पैसा कमाते हैं। जब आप इस वेबसाइट पर Movie Download करने जाते हैं तो वहां पर आपको बहुत सारे Pop up ads दिखाया जाता है। इसी advertisement से पैसा कमाते हैं। अब आप यह तो समझ गए कि 9xmovies पैसा कैसे कमाती है आइए अब इसके बंद होने के कारण जानने है।



9xmovie Hollywood Hindi फिल्म डाउनलोडिंग वेबसाइट बंद क्यों होती है ?


आपको तो मालूम ही होगा कि Tamilrockers , Khatrimaza , Filmywap , Fzmovies  जैसे वेबसाइट एक टोरेंट वेबसाइट है । जो illegal तरीके से copyrighted Movie Download करने की सुविधा देती है। जैसे ही कोई नयी फिल्म रिलीज होता है। आप लोग सिनेमा हॉल नहीं जाते हैं सिधे इस पायरेटेड वेबसाइट पर Movie Download करने या देखने चलें जातें हैं। जिसके कारण फिल्म बनाने वाले को बहुत ज्यादा नुकसान होता है। यहां तक कि पुरी Film industry को नुक्सान उठाना पड़ता है। अब आप सोच रहे होंगे कि फिल्म बनाने वाले को क्या नुक्सान होता है। हम तो उसका फिल्म देख ही रहे हैं । आइए उसके बारे में भी जानते हैं। देखिए एक फिल्म बनाने में बहुत ज्यादा पैसा खर्च होता है और मेहनत भी बहुत लगता है। कोई भी फिल्म बनाने वाले इतना पैसा खर्च करके इसलिए फिल्म बनाते हैं ताकि वह इस फिल्म से कुछ पैसे कमा सकें 


अब आप बताएं कि आप जो इस तरह कि पायरेटेड वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करके किसी भी नयी फिल्मों को देखते हैं। कितना रूपया खर्च करते हैं। एक रूपया भी नहीं बस आप Free में फिल्म डाउनलोड किऐ और देखें वहीं अगर आप किसी सिनेमा हॉल में उस Movie को देखने जाते तो उस फिल्म बनाने वाले को कुछ फायदा हो जाता है। अब आप समझ गए होंगे कि नुकसान क्यों होता है। इन्हीं सब कारणों से हमारी सरकार इस तरह कि पायरेटेड वेबसाइट को हमेशा बंद कराते रहते हैं। 


9xmovies 2023: बंद होने के कारण लोग किस वेबसाइट पर जातें हैं ?


जब 9xmovies बंद हुए बहुत सारे लोग Hollywood movies download, bollywood movies download, south movie download, Hindi dubbed movie download करने के लिए इस platforms पर जाना शुरू कर दिया Tamilrockers ,Khatrimaza, Filmywap, Fzmovies क्योंकि यह भी एक पायरेटेड वेबसाइट है यहां पर भी पायरेटेड कन्टेंट प्रोवाइड किया जाता है। जिनके कारण लोग इस वेबसाइट पर भी जाना शुरू कर दिया।



9xmovies into 2023  Latest Bollywood Movies Download 300mb Movies Hindi Dubbed Movie


9xmovie Hollywood Hindi

यहां पर आपको बहुत सारे popular films देखने को मिल जाता है जैसे Half-girlfriend , housefull 4 , Made in china , Joker, Naan Sirithal, Gully Boy इस तरह कि popular Movie यहां पर देखने को मिल जाता है। इसके अलावा यहां पर 2021 की कुछ popular Movie भी आपको देखने को मिल जाता है जैसे Madam Chief Minister,Nail Polish,The Wife,Kaagaz,Ramprasad Ki Tehrvi इस तरह के बहुत सारे फिल्म अपलोड किया जाता है।


9xmovies into  2023 Telegram Channel भी होते हैं 


9xmovies अपने वेबसाइट पर तो लोगों को Movie Download करने की सुविधा तो देती ही है । इसके अलावा Telegram पर भी बहुत सारे Channel होते है। जहां पर Latest Bollywood Movies Download 300mb Movies Hindi Dubbed Movie डाउनलोड करने की सुविधा देती है। बहुत सारे Telegram Channel आपको कुछ इस नाम से दिखाई देता है जैसे 9xmovie online,  9xmovies,8xmovies 9xmovies , 9xmovies today, 9xmovies win, 9xmovies net ,9xmovies Live


9xmovies into New Link 2023


आपको तो मालूम ही होगा कि 9xmovies 300mb hindi dubbed download कराने वाले पायरेटेड वेबसाइट Illegal है । जिसके कारण सरकार ऐसी पायरेटेड वेबसाइट को हमेशा बंद करते रहते हैं फिर भी 9xmovies हमारी सरकार के विरुद्ध काम करती है और अपने URL चेंज करके फिर से वेबसाइट चालू कर लेते हैं। यहां पर हम कुछ 9xMovies 2023 की New Link की लिस्ट दिऐ है जिन्हें आप नीचे देख सकते हैं।


  • 9xmovies.biz   

  • 9xmovies.online

  • 9xmovies.proxy   

  • 9xmovies.live

  • 9xmovies.asia   

  • 9xmovies.biz

  • 9xmovies.into   

  • 9xmovies.today

  • 9xmovies.net   

  • 9xmovies.info

  • 9xmovies.im   

  • 9xmovies.vip

  • 9xmovies.pw   

  • 9xmovies.lol

  • 9xmovies.guru   

  • 9xmovies.run

  • 9xmovies.me   

  • 9xmovies.in

  • 9xmovies.com   

  • 9xmovies.org

  • 9xmovies.hub   

  • 9xmovies.vet

  • 9xmovies.host   

  • 9xmovies.win

  • 9xmovies.nl   

  • 9xmovies.green


ये सभी URL 9xmovies वेबसाइट का ही है । यहां पर भी वही Movie रहता है जो 9xmovies पर रहता है। 


9xmovies into 2023 New Live Link


9xmovies into भी एक illegal पायरेटेड वेबसाइट है । यह वेबसाइट भी copyrighted material को Download करने की सुविधा देती है। यहां पर भी आपको बहुत सारे Latest Bollywood Movies देखने को मिल जाता है। इसकी Official website जब बंद हो जाती है। तब इसे चालू किया गया था। बहुत सारे लोग गूगल पर 9xmovies into को सर्च करते हैं। क्योंकि यह वेबसाइट अपने visitors को बहुत सारे Catagory के Movie Download करने की सुविधा देती है।



9xmovies online 2023 New Letest Link


9xmovies online भी इसके Official website का New URL है । यहां भी बहुत सारे पायरेटेड कन्टेंट प्रोवाइड किया जाता है। यहां पर लगभग सभी कैटगरी के फिल्म देखने को मिल जाता है। इसके अलावा भी इसके बहुत सारे New link है जैसे 9xmovies proxy, 9xmovies asia,9xmovies into,9xmovies today,

9xmovies net,9xmovies info इस तरह कि पायरेटेड वेबसाइट के इतने सारे लिंक रहता है कि आप खुद परेशान हो जाएंगे यहां से Movie Download करना तो दूर कि बात है। इस वेबसाइट का Live Link पाता लगाना भी मुश्किल है । इसलिए आप से हम यही कहना चाहते हैं कि आप इस तरह कि पायरेटेड वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड नहीं करें क्योंकि यहां पर आपका समय बहुत बर्बाद हो जाऐगा आप फिल्म देखने के लिए सही तरीका अपनाऐ 


यह जानकारी सिर्फ एजुकेशन के उद्देश्य से दिया गया है। जो भी मेरे दोस्त इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं उनसे हम यही कहते हैं कि आप इस तरह कि पायरेटेड वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड नहीं करें और फिल्म डाउनलोड करने के लिए कोई सही तरीका अपनाएं जैसे YouTube, Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar etc पर legal तरीके से देख सकते हैं। धन्यवाद!





-: DISCLAIMER :-


भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content की चोरी करना कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। यह जानकारी सिर्फ एजुकेशन के उद्देश्य से दिया गया है ।  हम इस तरह कि Piracy का पूर्ण विरोध करते हैं। Indiantiming.com किसी भी Torrent/Piracy वेबसाइट का न तो समर्थन करता हैं और न ही उसे बढ़ावा देता हैं। बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं पायरेसी वेबसाइट से फिल्में Downloading करना गैरकानूनी है और आपको  बहुत बड़ी मुसीबत में डाल सकता है। हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते हैं।  इस वेबसाइट का उद्देश्य किसी भी Piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन देने के लिए बिल्कुल भी नहीं है। कृपया आप लोग ऐसी वेबसाइट से दूर रहे और और फिल्म डाउनलोड करने का सही तरीका अपनायें ।



Conclusion :


मैं उम्मीद करता हूं कि आपको 9xmovies into 2023 New Link  Latest Bollywood Movies Download 300mb Movies Hindi Dubbed Movie की जानकारी पसंद आया होगा अगर आपको यह जानकारी पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें अगर आपके मन में कोई सवाल या सुझाव है तो आप कमेंट करके जरूर बताएं



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

close